पुलिस ने टप्पेबाज महिला को किया यहां से किया गिरफ्तार, दो लाख रुपये पर किया था हाथ साफ

हरिद्वार। टप्पेबाजी की अनोखी घटना में हरिद्वार पुलिस का क्विक एक्शन चर्चा का विषय बना हुआ है। ज्वैलरी शोरूम में खरीदारी के लिए आई महिला के पर्स से दो लाख की नगदी उडाने वाली महिला टप्पेबाज को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, घटना सर्राफा बाजार ज्वालापुर के विष्णु ज्वेलर्स शॉप की है जहां दुकान में ज्वैलरी खरीदने पहुंची इंद्रलोक कॉलोनी रानीपुर हरिद्वार निवासी दंपती के बैग से टप्पेबाज महिला दो लाख रुपये ले उड़ी। रकम गायब होने से परेशान दंपती ने जब शोरूम के सीसीटी कैमरे चैक किए तो अपनी लापरवाही और नादानी पर पछताते हुए उन्होंने ज्वालापुर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब वो शोरूम में गहनों को देखने में व्यस्त थे उसी दौरान एक महिला ने पर्स में रखें 2 लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया। पर्स में रुपये नही मिलने पर शोरूम लेगे सीसीटी कैमरे में देखा गया तो पता लगा की महिला द्वारा पर्स से रुपये निकाले गये है। प्रकरण के संबंध में ज्वालापुर कोतवाली में पीड़ित महिला के पति श्रवण कुमार की तहरीर पर दिनांक 19 जनवरी को मुकदमा अपराध संख्या 64/2024 धारा 380 भा.द.वि. पंजीकृत किया गया था।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने टप्पेबाजी की घटनाओं में महिलाओं की भूमिका गंभीर विषय बताते हुए उन्होंने अपराध पर सख्ती से काम करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस टीम गठन किया गया, टीम ने विभिन्न माध्यमों और कठिन मेहनत से बुलंदशहर उत्तर प्रदेश निवासी संदिग्ध महिला को 180000 नगद के साथ दबोचने में कामयाबी हासिल की। रिकवरी और सफल खुलासे के लिए ज्वालापुर पुलिस को क्षेत्रवासियों द्वारा प्रशंसा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *